29th November 2020

Bundeli News

www.bundelinews.com

ताली एक से नही दोनों हांथो से बजेगी–राहुल सिंह
जनता से हम हैं और जनता से ही आप हैं
बस ऑपरेटर का दशहरा मिलन और शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

ताली एक से नही दोनों हांथो से बजेगी–राहुल सिंह
जनता से हम हैं और जनता से ही आप हैं
बस ऑपरेटर का दशहरा मिलन और शपथ ग्रहण समारोह संपन्न
राजेश मिश्रा टीकमगढ़। जिला बस ऑपरेटर एसोसिएशन टीकमगढ़ द्वारा सिल्वर रिसॉर्ट में दशहरा मिलन समारोह आयोजित किया गया। साथ ही बस ऑपरेटर की कार्यकारिणी का भी शपथ ग्रहण समारोह संपन्न किया गया। समारोह में खरगापुर विधायक राहुल सिंह एबं टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी मुख्य रूप से शामिल रहे। समारोह में बस ऑपरेशन एसोसिएशन ने दोनों विधायको को तीन सूत्रीय ज्ञापन भी सौंपा गया जिसमे नेशनल परमिट बाली बसों से होने बाले नुकसान का निराकरण संबन्धी मांग मुख्य रूप से शामिल थी।
इस मौके पर खरगापुर विधायक राहुल सिंह ने कहा कि नेशनल परमिट बाली बसों पर कार्यवाही जारी है और नेशनल परमिट बालो का सफाई अभियान लगातार जारी रहेगा जिससे बस मालिको को मदद मिलेगी। बस मालिको का सहयोग हम दोनों विधायक तनमन्यता से करेंगे।लेकिन ताली एक हाँथ से नही बजती बल्कि दोनों हांथो से ताली बजती है। हम बस मालिको की समस्याओं को खत्म करने के लिए सहयोग करेंगे और आप सभी बस मालिक जनता और मजदूरों का ख्याल रखें।
शासन प्रशासन द्वारा बस मालिको का पूरा सहयोग किया जाएगा लेकिन आप जनता का सहयोग करें क्योंकि जनता से ही आप हैं और जनता से ही हम हैं। साथ ही ऐसे कार्यक्रम करते रहे जिससे दूरियां नही बढ़ पाएंगी। बही दूसरी ओर खरगापुर विधायक राहुल सिंह की उक्त बात को आगे बढ़ाते हुए टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी ने कहा कि हम दोनों विधायको में कोई अंतर नही है। हम दोनों विधायक आप बस ऑपरेटर एसोसिएशन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलेंगे।